logo-image

नाटकीय ढंग से रिलीज के बाद फुफ्फड़ जी 17 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी

नाटकीय ढंग से रिलीज के बाद फुफ्फड़ जी 17 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी

Updated on: 11 Dec 2021, 07:25 PM

मुंबई:

बिन्नू ढिल्लों और गुरनाम भुल्लर अभिनीत पंजाबी फिल्म फुफ्फड़ जी नाटकीय ढंग से रिलीज होने के बाद अब 17 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित, राजू वर्मा द्वारा लिखित और जी स्टूडियो और के. कुमार स्टूडियो द्वारा निर्मित, फुफ्फड जी त्रुटियों की एक कॉमेडी पर आधारित है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। इसमें जस्सी गिल, जैस्मीन बाजवा और सिद्धिका शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

पंकज ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, मैं हमेशा ऐसी कहानियां सुनाने के लिए तरसता रहा हूं, जिनसे लोग जुड़ सकें और जो परिवारों का संपूर्ण मनोरंजन करे और फुफ्फड़ जी का ठीक यही उद्देश्य है। मैं रोमांचित हूं कि देशभर के लोग इसे देखेंगे, पसंद करेंगे और एरर फिल्म की इस कॉमेडी के माध्यम से हंसेंगे।

अभिनेता बिन्नू ढिल्लों ने टिप्पणी की, वास्तविक जीवन की परंपराओं से प्रेरित इस प्रकार की भूमिकाएं वास्तव में मुझे आकर्षित करती हैं और मुझे खुशी है कि हम अपनी परंपराओं के एक हिस्से को प्रदर्शित करके अपनी संस्कृति को जीवित रखने में सक्षम हैं। फुफ्फड़ जी पंजाबी संस्कृति में दामादों को अतिरिक्त महत्व देने के लिए ऐसी ही एक परंपरा के बारे में है। मुझे यकीन है कि बहुत से लोग इससे संबंधित होंगे और इसे देखकर हंसेंगे।

गुरनाम भुल्लर ने कहा, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी से मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित था और आज बॉक्स-ऑफिस पर सफल प्रदर्शन के बाद इस पारिवारिक मनोरंजन को लेकर उतना ही उत्साहित हूं।

फुफ्फड़ जी जी5 पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.