logo-image

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फेंड्र्स ऑफ एमपी की ओर से अमेरिका आने का आमंत्रण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फेंड्र्स ऑफ एमपी की ओर से अमेरिका आने का आमंत्रण

Updated on: 12 Nov 2021, 11:50 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश से नाता रखने वाले और अमेरिका में वर्तमान में निवासरत लोगों के समूह फ्रेंड्स ऑफ एमपी, ग्रुप यूएसए की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अमेरिका आने के लिए आमंत्रित किया गया है।

मुाख्यमंत्री चौहान से बीते रोज फ्रेंड्स ऑफ एमपी समूह, यूएसए के जितेंद्र मुछाल ने औपचारिक मुलाकात की और उनको दीप पर्व की बधाई दी।

मुख्यमंत्री चौहान ने निवेश की ²ष्टि से फ्रेंड्स ऑफ एमपी द्वारा दिए जा रहे सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। मुछाल ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को अमेरिका आने का आमंत्रण भी दिया।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आने वाले वर्ष में वे अमेरिका जरूर आएंगे। बीता एक-डेढ़ वर्ष कोविड से निपटने में खर्च हुआ है। आम लोगों के जीवन की रक्षा सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री का पद संभालते ही कोविड की प्रथम लहर और इस वर्ष आई दूसरी लहर का सामना जन-सहयोग से किया गया।

मुछाल ने मुख्यमंत्री चौहान को बताया कि फ्रेंड्स ऑफ मध्यप्रदेश के सदस्यों का मध्यप्रदेश के प्रति विशेष लगाव है। फ्रेंड्स ऑफ एम पी के सदस्य मप्र के हित के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। वर्तमान में इस समूह न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी के अलावा पाँच अन्य चेप्टर भी कार्य कर रहे हैं। इस तरह फ्रेंडस ऑफ एमपी के सात चेप्टर इस समय सक्रिय हैं और सभी मध्य प्रदेश के साथ अपने संबंधों को महत्व देते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.