logo-image

एड शीरन की इक्वल्स बनने में लगे 4 साल, 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

एड शीरन की इक्वल्स बनने में लगे 4 साल, 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

Updated on: 19 Aug 2021, 11:35 PM

लंदन:

अंग्रेजी गायक-गीतकार एड शीरन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए एल्बम इक्वल्स की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

यह 14 गीतों का अल्बम है, जिसे चार्ट-ब्रेकिंग कलाकार ने जून 2017 में लिखना और रिकॉर्ड करना शुरू किया था। इसे इस साल 29 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। यह शीरन की सिम्बॉल ल्बम श्रृंखला का चौथा भाग है, जो उनके मौलिक (डिवाइड) के बाद है।

घोषणा करते हुए, शीरन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भावनात्मक रूप से लिखा, यह एक लंबी प्रक्रिया रही है। मैं इसे लिखने की पूरी अवधि के दौरान प्यार, हानि, नए जीवन, दुख और बीच में सब कुछ के माध्यम से रहा हूं, और मुझे ऐसा लगता है, यह वास्तव में एक आने वाली उम्र का रिकॉर्ड है।

30 वर्षीय कलाकार ने अपने डिवाइड टूर के समापन के बाद दिसंबर 2020 में संगीत से ब्रेक ले लिया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, इसके अगले गाने का नाम विजिटिंग ऑवर्स है, जिसे मैंने अपने दोस्त माइकल के लिए तैयार किया, जिनका इस साल दुखद निधन हो गया। यदि आप अल्बम को प्री-ऑर्डर करते हैं, तो आपको यह गाना इसके साथ मिलता है, लेकिन यह अब से सभी प्लेटफार्मो पर भी है।

इक्वल्स को अटलांटिक रिकॉर्डस के माध्यम से रिलीज किया जाएगा और इसमें शीरन का सिंगल बैड हैबिट्स और साथ ही उनका नवीनतम विजिटिंग ऑवर्स शामिल होगा।

अल्बम के 14 गाने हैं- टाइड्स, शिवर्स, फस्र्ट टाइम्स, बैड हैबिट्स, ओवरपास ग्रैफिटी, द जोकर एंड द क्वीन, लीव योर लाइफ, कोलाइड, 2 स्टेप स्टॉप द रेन, लव इन स्लो मोशन, विजिटिंग ऑवर्स, सैंडमैन और बी राइट नाउ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.