logo-image

Corona Virus: मुंबई से सूरत जा रहे गरीब रथ के चार यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया

ये चारो यात्री मुंबई के गरीब रथ ट्रेन संख्या 12216 से सूरत के लिए रवाना हुए थे, लेकिन आरपीएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीमों की सतर्कता के चलते इन्हें पकड़ लिया गया

Updated on: 18 Mar 2020, 08:47 PM

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Corona Virus) ने अपना कहर पूरी दुनिया पर ढा रखा है भारत भी इससे अछूता नहीं रह गया है. भारत में अब तक 154 लोग कोरोनावायरस (Corona Virus) के संक्रमण के शिकार हो गए हैं. इतना ही नहीं देश में तीन लोगों की मौत भी इस वायरस के चलते हो गई है. कोरोना वायरस से संक्रमित लोग अपनी पहचान छुपाकर आइसोलेशन में भर्ती होने से बचना चाहते हैं. ऐसे ही चार लोग बुधवार को मुंबई से सूरत जा रहे थे कि तभी इन लोगों को ट्रेन से उतार लिया गया और आइसोलेशन में भेज दिया गया. ये चारों लोग जर्मनी से लौटे थे इनके हाथों पर होम क्वारंटाइन के स्टांप लगे हुए थे जिसके चलते ही इन यात्रियों की पहचान हुई और इन्हें ट्रेन से उतारकर पालघर गवर्नमेंट हॉस्पिटल ले जाया गया. 

आपको बता दें कि ये चारो यात्री मुंबई के गरीब रथ ट्रेन संख्या 12216 से सूरत के लिए रवाना हुए थे, लेकिन आरपीएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीमों की सतर्कता के चलते इन्हें पकड़ लिया गया और अस्पताल भेज दिया गया. ये चारो यात्री जर्मनी से उड़ान भरकर लौटे थे और बिना किसी चेकअप के देश में लगे प्रोटोकॉल को धता बताते हुए ट्रेन से यात्रा पर निकल गए. इन चारो यात्रियों के हाथों में होम क्वारंटाइन का स्टांप लगा हुआ था तभी इनकी पहचान आसानी से हो पाई.