News Nation Logo
Banner

नोएडा में कोरोना के 5 और मामले आए सामने, अब तक 23 लोगों के नतीजे पॉजिटिव

नोएडा में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आने के हड़कंप मच गया है. सेक्टर-44, 37 और 128 में कोरोना का एक-एक मामला सामने आया है. कोरोना का मामला सामने आने के बाद इन सोसाइटी को सील कर दिया गया है. इसके अलावा दो मामले अछेजा की महक रेजीडेंसी में सामने आया है. इसे भी सील कर दिया गया है.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Mar 2020, 02:41:52 PM
Corona

नोएडा में कोरोना के पांच और मामले आए सामने, अब तक 23 लोग पॉजिटिव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

नोएडा में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आने के हड़कंप मच गया है. सेक्टर-44, 37 और 128 में कोरोना का एक-एक मामला सामने आया है. कोरोना का मामला सामने आने के बाद इन सोसाइटी को सील कर दिया गया है. इसके अलावा दो मामले अछेजा की महक रेजीडेंसी में सामने आया है. इसे भी सील कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ेंः गरीब और मजदूरों को बड़ी राहत, किराया मांगने पर मकान मालिक को होगी दो साल की कैद

इससे पहले शुक्रवार को नोएडा में तीन लोगों में कोरोना के मामले सामने आए थे. यह सभी लंदन से आए उस परिवार के संपर्क में आए थे जो अब तक 8 लोगों को संक्रमित कर चुका है. जानकारी के मुताबिक सेक्टर 137 लॉजिक्स ब्लॉसम के एक ही परिवार के पति, पत्नी और बेटी, सेक्टर 150 एस गोल्फशायर सोयायटी के रहने वाले दंपति, सेक्टर 137 के पारस टिअरा सोसायटी में सास और बहू और ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 3 ओमिक्रॉन सोसाययटी का एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ चुका है. 

यह भी पढ़ेंः Lockdown के बीच मदर डेयरी का बड़ा कदम, फल-सब्जियों की आपूर्ति बढ़ाकर 300 टन से अधिक की

उत्तर प्रदेश में नोएडा की ऐसा शहर है जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले आए हैं. अब तक 23 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना के लगातार मामले सामने आने के बाद कई सोसाइटी सील की जा चुकी हैं. वहीं जिलाधिकारी ने मकान मालिकों को गरीब और मजदूरों से एक महीने का किराया न लेने के आदेश दिए हैं.  

First Published : 28 Mar 2020, 02:21:38 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×