logo-image

कर्नाटक में गैस टैंकर ने ट्रक को मारी टक्कर, 4 की मौत

कर्नाटक में गैस टैंकर ने ट्रक को मारी टक्कर, 4 की मौत

Updated on: 04 Dec 2021, 01:15 PM

चित्रदुर्ग (कर्नाटक):

कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में शनिवार प्रात: तेज रफ्तार गैस टैंकर की चपेट में आने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान रायचूर निवासी हुलुगप्पा, रोना निवासी शरणप्पा, विजयपुरा निवासी संजय और कुश्तगी निवासी मंजूनाथ के रूप में हुई है।

घटना चित्रदुर्ग जिले के डोड्डासिद्दववनहल्ली गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 40 पर हुई। मृतक प्याज की बोरियों से लदे ट्रक में गडग जिले के रोना कस्बे से बेंगलुरु की ओर जा रहे थे।

मामले की जांच कर रही चित्रदुर्ग ग्रामीण पुलिस के मुताबिक गैस टैंकर चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी। एक व्यक्ति गाड़ी का टायर बदल रहा था। जबकि दूसरा बारिश के समय छाता लिए हुए था। अन्य दो उसकी मदद कर रहे थे। गैस टैंकर की चपेट में आने से सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को अंदेशा है कि धुंध और बारिश के कारण गैस टैंकर का चालक बाइपास रोड के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं पाया। गनीमत रही कि घटना में गैस टैंकर में आग नहीं लगी जिससे बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.