logo-image

केरल : मछुआरों से भरी वैन में मारी टक्कर, चार की मौत, 22 घायल

हादसे में शामिल 12 पीड़ित तमिलनाडु के रहने वाले हैं. एक अन्य घटना में तमिलनाडु के कोल्लम के पल्लीमुक्कू में मंगलवार तड़के करीब साढ़े चार बजे नारियल ले जा रही एक मिनी लॉरी के एक ट्रांसफार्मर से टकरा जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 28 Dec 2021, 03:04 PM

highlights

  • इस सड़क दुर्घटना में 22 अन्य लोग भी घायल हो गए
  • सभी मछुआरे मछली पकड़ने के लिए बेपोर जा रहे थे
  • हादसे में शामिल 12 पीड़ित तमिलनाडु के रहने वाले हैं

तिरुवनंतपुरम:

कोल्लम के चावरा में सड़क दुर्घटना में चार मछुआरों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गये. घटना मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है. मजदूर मछली पकड़ने के लिए विझिंजम से बेपोर जा रहे थे. जिस वैन में वे यात्रा कर रहे थे, वह मछली को नींदकारा ले जा रही एक लॉरी से टकरा गई. दुर्घटना में शामिल वैन में 34 लोग सवार थे. मृतकों की पहचान पुल्लुविला मूल निवासी करुणांबरम और बरकुमन्स, विझिंजम मूल निवासी जस्टिन और तमिलनाडु मूल के बीजू के रूप में हुई है. घायलों में मार्तंडम मूल निवासी रॉय और विझिंजम मूल के वर्गीज की हालत गंभीर है. उन्हें तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 20 अन्य घायलों को करुणागपल्ली तालुक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : तालाब में मछली पकड़ने गया था मछुआरा, किसी बड़ी...

हादसे में शामिल 12 पीड़ित तमिलनाडु के रहने वाले हैं. एक अन्य घटना में तमिलनाडु के कोल्लम के पल्लीमुक्कू में मंगलवार तड़के करीब साढ़े चार बजे नारियल ले जा रही एक मिनी लॉरी के एक ट्रांसफार्मर से टकरा जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. प्रारंभिक रिपोर्ट है कि चालक सो गया, जिससे तेज रफ्तार वाहन एक ट्रांसफार्मर से टकरा गया. टक्कर की चपेट में आने से वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घायलों को जेसीबी की मदद से बाहर निकालना पड़ा. चालक को मलबे से बाहर निकालने में करीब एक घंटे का समय लगा.