बिहार के पूर्णिया में शिक्षिका ने दुष्कर्म की कोशिश के बाद तेज रफ्तार बस से छलांग लगाई

बिहार के पूर्णिया में शिक्षिका ने दुष्कर्म की कोशिश के बाद तेज रफ्तार बस से छलांग लगाई

author-image
IANS
New Update
Four cop

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

बिहार के पूर्णिया जिले में सिलीगुड़ी की 35 वर्षीय एक शिक्षिका पांच लोगों द्वारा दुष्कर्म की कोशिश के बाद गंभीर रूप से घायल हो गई और तेज रफ्तार बस से कूद गई।

घटना मंगलवार रात ब्यासी थाना क्षेत्र के डालकोला चेक पोस्ट के पास हुई और सरकारी मेडिकल कॉलेज पूर्णिया में भर्ती पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़िता वैशाली से सिलीगुड़ी जाने वाली निजी बस में सवार हुई। अपने बयान के अनुसार, उसने कहा : जब वैशाली से बस चली, तो वह खचाखच भरी हुई थी। यात्री अपने गंतव्य पर पहुंचकर बस से उतर गए। जब वह पूर्णिया पहुंची, तो बस में चालक और परिचालक के अलावा केवल पांच लोग बचे थे।

पीड़िता ने कहा, उन्होंने मुझ पर भद्दी टिप्पणियां करनी शुरू कर दीं। फिर वे आए और मेरे साथ दुर्व्यवहार करने लगे। मैं मदद के लिए चिल्लाई लेकिन ड्राइवर और कंडक्टर ने इन लोगों के डर से मेरी मदद नहीं की। आखिरकार, मैंने बस की खिड़की से छलांग लगा दी।

घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया। पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी कुछ राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

पूर्णिया के एसपी आमिर जावेद ने कहा, हमें घटना की जानकारी मिली और तुरंत एक गश्ती दल भेजा। टीम ने पीड़िता को बचाया और उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज पूर्णिया में भर्ती कराया। उसका बयान अब दर्ज किया गया है। हम आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment