logo-image

बिहार : दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर युवती को आग के हवाले किया

बिहार : दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर युवती को आग के हवाले किया

Updated on: 23 Jun 2022, 12:25 AM

पटना:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक गांव में दो लोगों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म के प्रयास किया और विरोध करने पर उसे कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

60 फीसदी तक झुलसी पीड़िता को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

इस बीच, इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

घटना मंगलवार की है, जब 21 साल की युवती अपने पिता की अनुपस्थिति में अपने गांव में सब्जी की खेती वाले इलाके की रखवाली कर रही थी। उसके पिता दवाई लेने सीतामढ़ी शहर में गए थे।

पुपरी पुलिस थाने के एसएचओ विजय कुमार ने कहा, पीड़िता के बयान के अनुसार, वह गांव में सब्जी की खेती की जमीन की रखवाली कर रही थी। एक आरोपी अमर यादव अपने दोस्त के साथ पहुंचा और उसे प्रताड़ित कर उस पर दबाव बनाने की कोशिश की। जैसा कि पीड़िता ने अपनी पूरी ताकत से विरोध किया और उन्हें नाकाम कर दिया। दुष्कर्म का प्रयास करने पर आरोपी ने उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़िता ने अपनी जान बचाने के लिए पास के तालाब में छलांग लगा दी।

उन्होंने कहा, पीड़िता को ग्रामीणों ने बचाया और सीतामढ़ी के अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। हमने तुरंत आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की और दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.