logo-image

ओडिशा के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष का निधन

ओडिशा के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष का निधन

Updated on: 19 Aug 2021, 08:05 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष संग्राम जेना का गुरुवार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

ओडिशा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जयदेव जेना के बेटे संग्राम का कोविड के बाद की समस्याओं के कारण इलाज चल रहा था। उनके छोटे भाई मनोज जेना ने कहा कि वह पिछले कई हफ्तों से ईसीएमओ के समर्थन में थे।

संग्राम ने 2014 में भद्रक निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। संग्राम के असामयिक निधन पर पार्टी लाइन के कई राजनीतिक नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा, गतिशील युवा नेता बापी (संग्राम केशरी जेना) के असामयिक निधन से प्रदेश कांग्रेस परिवार सदमे में है। मेरी प्रार्थनाएं और विचार ओपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष जयदेव जेना और उनके परिवार के साथ हैं।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता चेला कुमार ने ट्वीट किया, ओडिशा युवा कांग्रेस अध्यक्ष संग्राम जेना के निधन पर मुझे गहरा दुख हुआ है। वह कांग्रेस के योद्धा थे। उनका नुकसान उनके परिवार और पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। आइए, दुख के समय में हम सभी उनके परिवार के साथ खड़े हों।

ओडिशा भाजपा उपाध्यक्ष भृगु बक्सीपात्रा, बीजद नेता रोहित पुजारी ने भी जेना के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

संग्राम के पार्थिव शरीर को गुरुवार शाम ओडिशा लाया गया और उसके बाद कांग्रेस भवन ले जाया गया, जहां पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.