logo-image

पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने की हिमाचल सीएम से मुलाकात

पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने की हिमाचल सीएम से मुलाकात

Updated on: 27 Mar 2023, 05:35 PM

शिमला:

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने शर्मा को हिमाचली टोपी और शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए राहुल गांधी का निर्भीक अभियान केंद्र सरकार के लिए एक बाधा है और लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के फैसले से उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया गया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने केंद्र के काले कारनामे के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी। उन्होंने कहा कि देश में आने वाले चुनावों में जनता भाजपा को करारा जवाब देगी।

सुक्खू ने सभी विपक्षी दलों से लोकतंत्र को बचाने के लिए एकजुट होने का आग्रह किया।

इस मौके पर आनंद शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को संसद में बोलने का पूरा अधिकार है, लेकिन केंद्र ने उन्हें साजिश के तहत निशाना बनाया।

न्यायपालिका में विश्वास जताते हुए शर्मा ने कहा कि निचली अदालत का फैसला ऊपरी अदालत में नहीं टिकेगा और कांग्रेस इसके खिलाफ राजनीतिक और कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.