logo-image

पूर्व PM मनमोहन सिंह को नहीं हुआ कोरोना, एम्स से मिली छुट्टी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan singh) को मंगलवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से छुट्टी दे दी गई. एक सूत्र ने यह जानकारी दी. सिंह को रविवार रात 8.45 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 12 May 2020, 02:18 PM

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan singh) को मंगलवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से छुट्टी दे दी गई. एक सूत्र ने यह जानकारी दी. सिंह को रविवार रात 8.45 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स के सूत्रों के अनुसार, सिंह को सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम्स में डॉक्टर नीतीश नायक की निगरानी में थे और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया था. उनका कोरोनावायरस टेस्ट भी किया गया था. उन्हें आईसीयू से एक निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था.

मनमोहन सिंह का इससे पहले दो बार ह्दय का ऑपरेशन हो चुका है. इससे पहले भी उन्हें चेकअप के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. दो दिन पहले उनकी अचानक तबियत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि उन्हें एक दवा का रिएक्शन हो गया. इसके कारण उनकी तबियत खराब हो गई. उन्हें बुखार होने के कारण उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया.