logo-image

नवाज शरीफ से डील की बात निराधार अटकलें : पाक आईएसपीआर

नवाज शरीफ से डील की बात निराधार अटकलें : पाक आईएसपीआर

Updated on: 06 Jan 2022, 02:40 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने इस धारणा को स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ काम में कोई समझौता हुआ है।

जियो न्यूज के मुताबिक, इफ्तिखार ने कहा, मैं इस मुद्दे के बारे में केवल इतना कहूंगा कि यह सब निराधार अटकलें हैं।

इफ्तिखार ने कहा, अगर कोई इस तरह के मामले के बारे में बोलता है, तो मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि आप उनसे पूछें कि सौदा कौन कर रहा है। बारीकियां क्या हैं? क्या सबूत है कि कोई सौदा करने के लिए बाहर है।

उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है और उन्होंने दोहराया कि अगर कोई इसके बारे में बात करता है, तो उनसे विवरण मांगा जाना चाहिए।

रिपोर्ट में कहा गया है, मैं उस पर बहुत स्पष्ट हूं, यह पूरी तरह से निराधार अटकलें हैं और जितना कम हम इस पर चर्चा करेंगे, यह देश के लिए उतना ही बेहतर होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि जब नागरिक-सैन्य संबंधों की बात आती है तो कोई परेशानी नहीं होती है।

रिपोर्ट में कहा गया है, मैं बार-बार कहता हूं कि सशस्त्र बल पाकिस्तान सरकार के अधीन हैं और उसके निर्देशों के अनुसार काम करते हैं।

सैन्य प्रवक्ता ने कहा, बस इतना ही। इसमें और कुछ नहीं है और इस पर किसी भी अटकलों से बचना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.