logo-image

कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा मालदीव के लिए हुए रवाना

कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा मालदीव के लिए हुए रवाना

Updated on: 19 Aug 2021, 02:10 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा अपने पद से हटने के बाद भी व्यस्त राजनीतिक गतिविधि से ब्रेक लेकर मालदीव के लिए रवाना हो गए।

विदेश यात्रा पर उनके या परिवार के सदस्यों की ओर से कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है। हालांकि, उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि येदियुरप्पा बुधवार को अपने बेटे बी.एस. विजयेंद्र, बेटियां और पोते के साथ मालदीव के लिए रवाना हो गये।

वह 3 दिन की यात्रा के बाद बेंगलुरु लौटेंगे।

सूत्रों ने कहा कि येदियुरप्पा अपने परिवार के सदस्यों खासकर पोते-पोतियों के साथ नियमित राजनीतिक गतिविधियों से छुट्टी लेकर क्वालिटी टाइम बिताएंगे।

उन्होंने हाल ही में नाराज पर्यटन मंत्री आनंद सिंह को शांत करने की कोशिश की, जो इस बात पर अड़े थे कि वह स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। बाद में, वह राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए सहमत हुए।

येदियुरप्पा ने घोषणा की है कि गणेश चतुर्थी के बाद वह अगले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी को मजबूत करने के लिए राज्य का दौरा करेंगे। येदियुरप्पा ने कहा था कि दौरे की शुरूआत उन निर्वाचन क्षेत्रों से होगी जहां भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.