logo-image

JNU के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, पथराव में हुए जख्मी

जेएनयू के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर पत्थरबाजी की गई. जिसमें कन्हैया कुमार जख्मी बताए जा रहे हैं. हमला बिहार के सुपौल में हुआ.

Updated on: 06 Feb 2020, 08:12 AM

नई दिल्ली:

जेएनयू के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर पत्थरबाजी की गई. जिसमें कन्हैया कुमार जख्मी बताए जा रहे हैं. हमला बिहार के सुपौल में हुआ. बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार सुपौल में एक रैली को संबोधित करने के बाद सहरसा की तरफ जा रहे थे. इस दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया. 

बता दें कि जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार इन दिनों नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के खिलाफ बिहार (Bihar) में हल्ला बोल रहे हैं. वह कई जिलों में रैली कर रहे हैं. मंगलवार को वो दरभंगा में जनसभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए कन्हैया केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Govt) पर जमकर बरसे. उन्होंने बीजेपी पर अंग्रेजों की रणनीति की तरह देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ें:शाहीन बाग का शूटर यदि आप से है, तो उसे दोगुनी सजा दी जानी चाहिए: अरविंद केजरीवाल

बुधवार को भी वो सुपौल में एनआरसी और सीएए के खिलाफ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. रैली को संबोधित करने के बाद वो सहरसा की तरफ जा रहे थे. इस दौरान उनपर हमला किया गया.