logo-image

पूर्व DGP विक्रम सिंह का बयान, नेपाल बॉर्डर से 25 साल से चल रहे जिहादी मदरसे

नेपाल बॉर्डर भारत के खिलाफ आतंक का नया लॉन्च पैड बना है.! आतंक के इन खुफिया अड्डों का पर्दाफाश करने न्यूज़ नेशन के संवददाता यूपी के महराजगंज से सटे नेपाल के हथियागढ़ गांव भी पहुंचे. जहां धान की खेत के बीचोंबीच बना है यह आलीशान मदरसा.

Updated on: 20 Oct 2020, 12:35 PM

नई दिल्ली:

नेपाल बॉर्डर पर बन रहे जिहादी मदरसे पर न्यूज नेशन के खुलासे की उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने तारीफ की है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह से नेपाल बॉर्डर पर पिछले 25 साल से चल रहा है. साथ ही पाकिस्तान में छपने वाले नोट भारत में नेपाल के रास्ते आते है. पाकिस्तान की हिमालयन बैंक पूरी तरह शामिल है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे कार्यकाल में आए थे. हमने उनका इलाज कायदे से किया था.

यह भी पढ़ें : मदरसा जिहाद पर बॉर्डर से News Nation पर बड़ा खुलासा

दरअसल, नेपाल बॉर्डर भारत के खिलाफ आतंक का नया लॉन्च पैड बना है.! आतंक के इन खुफिया अड्डों का पर्दाफाश करने न्यूज़ नेशन के संवददाता यूपी के महराजगंज से सटे नेपाल के हथियागढ़ गांव भी पहुंचे. जहां धान की खेत के बीचोंबीच बना है यह आलीशान मदरसा. जो पहले से ही भारतीय खुफिया एजेंसियों की रडार पर भी है. नेपाल के सीमावर्ती जिलों रौतहट, पर्सा, कपिलवस्तु, सुनसरी और बारा में ऐसे मदरसे हर दूसरे दिन खड़े हो रहे हैं. विदेशी फंडिंग से खड़े हो रहे ये मदरसे भारत विरोधी गतिविधियों के सेंटर बने हुए हैं.