News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने एसडीएमसी के कर्मचारियों से की गाली गलौज, हुए गिरफ्तार

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने एसडीएमसी के कर्मचारियों से की गाली गलौज, हुए गिरफ्तार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Nov 2021, 01:05:01 PM
Former Congre

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान का एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें वह कुछ लोगों के साथ गाली गलौज कर रहें है वहीं सबके सामने कर्मचारियों को मुर्गा भी बना रहे हैं। यह लोग दक्षिणी दिल्ली नगर निगम(एसडीएमसी) के कर्मचारी हैं, जो इनके अवैध होडिर्ंग, पोस्टर उतारने के लिए पहुंचे थे, जिसपर नाराज होकर पूर्व विधायक ने इनके साथ बदसलूकी की। हालांकि आज सुबह पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

करीब तीन मिनट के इस वीडियो में वह कर्मियों के ऊपर लात घूंसों की बरसात कर रहें हैं तो वहीं हाथों में डंडा लेकर भी कर्मचारियों को मार रहें हैं।

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद दक्षिणी दिल्ली नगर निगम महापौर मुकेश सूर्यान ने इससे पहले आईएएनएस को बताया था, हमने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रशासन को अतिक्रमण हटाने के आदेश भी दे दिए है। यही कारण है कि कांग्रेस की दिल्ली में यह हालत हुई है।

दरअसल आसिफ मोहम्मद खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन इसके बाद विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

कांग्रेस नेता और ओखला से दो बार विधायक रहे आसिफ खान ने वीडियो में 4 से 5 लोगों को बंधक बना लिया, वहीं पास में खड़े लोग तमाशबीन बने यह नजारा देखते रहे। कुछ लोग उनके इस काम में उनको प्रोत्साहित भी करते नजर आ रहे थे।

वीडियो में पूर्व विधायक यह भी कहते सुनाई दे रहें हैं कि कांग्रेस के ही पोस्टर यह लोग फाड़ते है, आम आदमी पार्टी के पोस्टर नहीं फाड़ते। इस मसले पर जब हमने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 27 Nov 2021, 01:05:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो