logo-image

विजय रूपाणी ने हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों की दी जानकारी

विजय रूपाणी ने हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों की दी जानकारी

Updated on: 05 Jun 2023, 05:10 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सोमवार को दिल्ली में प्रसिद्ध हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा से मुलाकात कर उन्हें केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर मोदी सरकार की उपलब्धियों की पुस्तक भेंट कर चर्चा भी की।

केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर भाजपा द्वारा देशभर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान को बढ़ाते हुए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सोमवार को दिल्ली के चांदनी चौक संगठनात्मक जिला क्षेत्र में निवास करने वाले प्रसिद्ध हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा के अलावा रामलीला कमेटी के महामंत्री धीरज धर एवं दिल्ली जैन समाज के विशिष्ट व्यक्ति चक्रेश जैन से भी मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों की पुस्तक भेंट की।

विशिष्ट नागरिक संपर्क अभियान के दौरान विजय रूपाणी ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सामाजिक योजनाओं को समाज के उत्थान का माध्यम बनाया है। स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, जन धन योजना, आयुष्मान भारत योजना, कोविड काल में जनसेवा से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक, मेक इन इंडिया, आर्थिक विकास एवं भारत की अंतर्राष्ट्रीय छवि में विकास जैसे कामों ने मोदी सरकार को उत्कृष्ट पहचान दी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दिल्ली के लिए भी बहुत योजनाएं लेकर आई है और इसकी झलक दिल्ली के एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर दिख जाती है।

इस अभियान के दौरान स्थानीय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन, भाजपा की राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली की सह प्रभारी डा. डॉक्टर गुर्जर सहित दिल्ली भाजपा के कई नेता मौजूद रहे। विजय रूपाणी ने भाजपा नेताओं के साथ चांदनी चौक के ऐतिहासिक श्री गौरी शंकर मंदिर, श्री जैन लाल मंदिर एवं गुरुद्वारा श्री शीशगंज साहब जाकर वहां प्रार्थना भी की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.