logo-image

महबूबा मुफ्ती मोदी सरकार पर फिर भड़की, कहा- तीसरी बार गैरकानूनी तरीके से लिए गया हिरासत में

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर वार किया है. महबूबा ने कहा कि उन्हें फिर से गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया है.

Updated on: 09 Dec 2020, 05:10 PM

नई दिल्ली :

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर वार किया है. महबूबा ने कहा कि उन्हें फिर से गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया है. पीडीपी अध्यक्ष मुफ्ती ने ट्वीट के जरिए इस बात की नाराजगी जताई. 

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें आदिवासी समुदाय के परिवारों से मिलने के लिए गुपकार स्थित निवास से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. इन परिवारों को जंगल की जमीनों से जबरदस्ती हटा दिया गया है. उन्होंने कहा कि ये परिवार सैकड़ों सालों से रह रहे हैं. हाल ही में उन्होंने समुदाय से मुलाकात के लिए पहलगाम का दौरा किया था.

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके कहा कि एक पखवाड़े से भी कम समय में तीसरी बार गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया. यह सच में लोकतंत्र है.'

इसे भी पढ़ें:किसानों ने एक मत होकर सरकार का प्रस्ताव ठुकराया

उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरी गतिविधियों को सुरक्षा के नाम पर रोक दिया गया है, तो बीजेपी मंत्रियों को कश्मीर में कैसे आजाद होकर प्रचार अभियान की अनुमति दी गई है. जबकि, मुझे डीडीसी चुनाव पूरे होने तक इंतजार करने के लिए कहा गया है.

महबूबा ने आगे कहा कि मुझे बडगाम जाना था. आदिवासियों से मिलना था. जिन्हें उनके ही जगह से निकाल दिया गया. लेकिन मुझे हिरासत में ले लिया गया है.