News Nation Logo

भाजपा के पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

भाजपा के पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 11 Nov 2021, 10:35:01 PM
Former BJP

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दल बदल के कार्यक्रम चालू हैं। इसी क्रम में गुरुवार को सत्तारूढ़ दल भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली।

पूर्व विधायक सहित जिला पंचायत व कई जिलों से आये प्रधानों और दूसरे दलों से आये नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। आजमगढ़ के अतरौलिया विधानसभा से विधायक रहे सुरेंद्र मिश्रा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आजमगढ़ से जिला पंचायत सदस्य राजेश कनौजिया व उपाध्यक्ष अशोक राजभर ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के समक्ष ली।

सदस्यता लेने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने साढ़े चार साल में सिर्फ जनविरोधी नीतियां बनायीं और जातिवाद फैलाया। जिसकी वजह से लोग मंहगाई से भ्रष्टाचार और अपराध से परेशान हैं। प्रियंका गांधी जनता की आवाज विपक्ष में मजबूती से उठा रही हैं, हम सब संकल्प लेते हैं कि 2022 में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनायेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सदस्यता के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा का स्वागत करते हुए कहा कि मौजूदा समय में भाजपा सरकार से विपक्ष में एक मात्र कांग्रेस है जो लड़ रही है, दूसरे दल जो अपने को विपक्ष का दावा करते हैं वह आइसोलेट हैं। प्रियंका गांधी ने यूपी के हर मुद्दे और वर्ग की आवाज को सरकार के सामने उठायी है और सड़क पर उतरकर संघर्ष किया है। लल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार और गृहमंत्री दूरबीन लेकर अपराधी ढूढने का व्यंग कर प्रदेश वासियों को चिढ़ाते हैं और मुख्यमंत्री के अपने कार्यालय सचिवालय में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। सचिवालय में पीड़ित महिला को विभागीय विशाखा कमेटी से न्याय न मिलने के बाद, एफआईआर होने के 13 दिन तक न्याय न मिलने तक मजबूरन उस बेटी को अपनी अस्मिता को वीडियो के माध्यम से सार्वजनिक करना पड़ता है। यह भाजपा के महिला विरोधी चरित्र का प्रमाण है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 11 Nov 2021, 10:35:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.