logo-image

बीजेपी के पूर्व आईटी सेल प्रभारी एसबी नवरंग संभालेंगे गृह मंत्रालय का सोशल मीडिया

एसबी नवरंग को गृह मंत्रालय ने अपने सोशल मीडिया विभाग मे नियुक्त किया है। गृह मंत्रालय के सर्कुलर के मुताबिक एसबी नवरंग को प्रतिमाह 70 हज़ार रुपये दिए जाएंगे। इसके अलावा रवि रंजन और शिशिर त्रिपाठी को भी सोशल मीडिया सेल में रखा गया है।

Updated on: 13 Feb 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

2014 में आम चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में बीजेपी आईटी सेल का काम देखने वाले एसबी नवरंग को गृह मंत्रालय ने अपने सोशल मीडिया विभाग का प्रभारी बनाया है। गृह मंत्रालय के सर्कुलर के मुताबिक एसबी नवरंग को प्रतिमाह 70 हजार रुपये दिए जाएंगे। इसके अलावा रवि रंजन और शिशिर त्रिपाठी को भी सोशल मीडिया सेल में रखा गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन ही पहले केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 'ट्विटर सेवा सेल' मंत्रालय की तीसरी आंख के तौर शुरू किया था। यह सेल सोशल मीडिया पर गृह मंत्रालय से जुड़ी हर हरकत पर नजर रखेगी। ट्वीट्स में गृह मंत्रालय या फिर उससे जुड़ी यूनिट्स के बारे में कई बातें हर रोज लिखी जाती हैं। अब यह सेल इस सबको मॉनिटर करेगा।

और पढ़ें:नई किताब में दावा, आमिर खान को स्नैपडील के ब्रांड एंबेसेडर पद से हटाने के लिए बीजेपी के आईटी सेल हेड ने चलाई थी मुहिम

यही नहीं कई लोग अपनी मुश्किलें @HMOIndia पर भी लिखते हैं लेकिन कई बार उनकी सुनवाई नहीं हो पाती। अब अगर आपको पुलिस से शिकायत हो या फिर आपकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही हो तो आप अपनी शिकायत ट्विटर पर लिख सकते हैं। उसकी तुरंत सुनवाई होगी। केंद्र सरकार में ट्विटर सेवा सेल इससे पहले वणिज्य मंत्रालय, विदेश मंत्रालय और रेल मंत्रालय में चल रही हैं।

और पढ़ें:यूपी चुनाव: अमित शाह का दावा, पहले-दूसरे चरण में बीजेपी को मिलेंगी 90 से ज्यादा सीटें