logo-image

पीपुल्स कमिश्नर" कहे जाने वाले बेंगलुरु के पूर्व पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ‘आप’ में शामिल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आज "पीपल्स कमिश्नर" कहे जाने वाले बेंगलुरु के पूर्व पुलिस कमिश्नर भास्कर राव आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.

Updated on: 04 Apr 2022, 10:51 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आज "पीपल्स कमिश्नर" कहे जाने वाले बेंगलुरु के पूर्व पुलिस कमिश्नर भास्कर राव आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारस्कर राव को पटका और टोपी पहनाकर पार्टी में स्वागत किया और कहा कि ‘आप’ कोई पार्टी नहीं है, बल्कि एक आंदोलन की तरह है. जब लोग हमारे इस आंदोलन से जुड़ेंगे और समाज की प्रगति के लिए मिलकर काम करेंगे, तभी देश आगे बढ़ेगा. भास्कर राव के आने से न सिर्फ कर्नाटक में, बल्कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी. इस दौरान ‘आप’ के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब दिल्ली और पंजाब में ‘आप’ की सरकारों के काम पूरे देश में दिखाई दे रहे हैं. इससे पूरे देश के लोगों में एक नई उम्मीद जग रही है. जिन लोगों को लगता है कि राजनीतिक पार्टियों ने शिक्षा, रोजगार, जन कल्याण और विकास पर काम नहीं किया, वे उन कामों को आगे बढ़ाने के लिए ‘आप’ को ज्वाइन करें. वहीं, भास्कर राव ने कहा कि नौकरी के दौरान दिल्ली आना-जाना लगा रहता था. एक बार दिल्ली का स्कूल देखा, तभी इस बदलाव की राजनीति से जुड़ने का मन बना लिया.

कर्नाटक कैडर के आईपीएस अधिकारी रहें भास्कर राव आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी का पटका और टोपी पहनाकर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया. इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, कर्नाटक में ‘आप’ के चुनाव प्रभारी एवं विधायक दिलीप पांडेय, कर्नाटक आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक पृथ्वी रेड्डी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूर्व आईपीएस अधिकारी भास्कर राव को पार्टी में शामिल होने पर बधाई देने के साथ-साथ कर्नाटक समेत पूरे देश के विकास के लिए पूरी ईमानदारी और लगन के साथ काम करने के लिए शुभकामनाएं दीं.

आम आदमी पार्टी कोई पार्टी नहीं है, यह एक आंदोलन की तरह है- अरविंद केजरीवाल

पूर्व आईपीएस अधिकारी भास्कर राव का पार्टी में स्वागत करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए बहुत खुशी का दिन है कि भास्कर राव जैसे व्यक्तित्व आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी कोई पार्टी नहीं है, यह एक आंदोलन की तरह है. हम लोग चाहते हैं कि देश को बचाने के लिए देश के सभी अच्छे लोग आम आदमी पार्टी में आएंगे और इस आंदोलन से जुड़ेंगे और समाज की प्रगति के लिए मिलकर काम करेंगे, तभी देश आगे बढ़ेगा, तभी देश को बचाया जा सकता है। इसलिए मैं बेहद खुश हूं और आम आदमी पार्टी में भास्कर राव का तहे दिल से स्वागत है। भास्कर राव जी के आम आदमी पार्टी में आने से न सिर्फ कर्नाटक में, बल्कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी.