logo-image

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की बढ़ी मुश्किलें, दो दिनों तक CID करेगी पूछताछ

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से CID पूछताछ करेगी. सीआईडी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये घोटाला कैसे हुआ और नायडू का इससे क्या कनेक्शन है.

Updated on: 22 Sep 2023, 03:54 PM

नई दिल्ली:

स्किल डेवल्पमेंट में भ्रष्टाचार के आरोपों को झेल रहे  आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. जेल में बंद नायडू को सीआईडी ने दो दिन की हिरासत में लिया है. पूर्व सीएम से CID 2 दिन तक पूछताछ करेगी और कौशल विकास में हुए भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी हासिल करेगी. बताते चलें कि कौशल विकास निगम घोटाला मामले में विजयवाड़ा में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) कोर्ट ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की रिमांड दो दिनों के लिए बढ़ा दी है. इस बीच हाईकोर्ट में नायडू की प्राथमिकी रद्द करने वाली याचिका को भी खारिज कर दिया है. चंद्रबाबू नायडू को स्किल डेवल्पमेंट के धन का दुरुपयोग करने के आरोप में 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. नायडू पर सरकारी खजाने से कथित रूप से 300 करोड़ रुपये का नुकसान करने का आरोप है. नायडू अभी राजामहेंद्रवरम केंद्रीय जेल में बंद हैं.

 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की बढ़ी मुश्किलें, दो दिनों तक CID करेगी पूछताछ यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...