logo-image

कर्नाटक में पकड़ा गया विदेशी ड्रग तस्कर, 20 लाख रुपये की नशीली दवाएं जब्त

कर्नाटक में पकड़ा गया विदेशी ड्रग तस्कर, 20 लाख रुपये की नशीली दवाएं जब्त

Updated on: 27 Oct 2021, 11:20 AM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है, जो राजधानी शहर में मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल था और उसके पास से 20 लाख रुपये की एमडीएमए-एक्स्टेसी टैबलेट बरामद की गई।

संयुक्त आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने बुधवार को कहा कि शहर की अपराध शाखा के अधिकारियों ने विशिष्ट इनपुट पर आरोपी व्यक्ति के आवास पर छापेमारी की है और 200 एमडीएमए-एक्स्टेसी टैबलेट और 100 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल जब्त किए हैं।

जांच में पता चला है कि आरोपी का एक साथी गोवा में रहता था और नशीली दवाओं की तस्करी को अंजाम देता था। आरोपियों ने पोलैंड से डाक के माध्यम से गोवा में ड्रग्स की खरीद की और बदले में उन्हें देश भर के विभिन्न शहरों के ड्रग पेडलर्स को सप्लाई किया।

गोवा में अपने साथी से ड्रग्स खरीदने वाले नाइजीरियाई नागरिक ने बेंगलुरु में कॉलेज के छात्रों और सॉफ्टवेयर पेशेवरों को इसकी आपूर्ति की। पुलिस ने मामले के अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। राममूर्तिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.