logo-image

जबरन धर्म परिवर्तन कराने वालों को चौराहे पर हो फांसीः विनय कटियार

धर्म परिवर्तन (Conversion) कराने वालों औऱ दबाव बनाने के लिए परिवार की महिला-बेटियों के साथ दुराचार और सामूहिक बलात्कार के दोषियों को सरेआम फांसी नहीं दी जाएगी तब तक ऐसे मामलों में कमी नहीं आएगी.

Updated on: 07 Nov 2020, 10:33 AM

नई दिल्ली:

धर्मांतरण जिहाद पर बजरंग दल (Bajrang Dal) के संस्थापक औऱ वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने न्यूज नेशन की खास मुहिम पर दो टूक कहा कि जब तक बलात धर्म परिवर्तन (Conversion) कराने वालों औऱ दबाव बनाने के लिए परिवार की महिला-बेटियों के साथ दुराचार और सामूहिक बलात्कार के दोषियों को सरेआम फांसी नहीं दी जाएगी तब तक ऐसे मामलों में कमी नहीं आएगी. उन्होंने जोर देकर कहा कि अब यह सही समय है जब जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ कड़ा कानून बनाया जाए. 

कड़ा दंड मिलना चाहिए
उन्होंने कहा कि कोई पहली घटना नहीं है. देश भर में बहुत घटनाएं घटित हो रही, जो हाईलाइट नहीं होती. जोर-जबर्दस्ती कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है. परिवार के साथ बलात्कार होता है. समय आ गया है कि देश में इस पर रोक लगनी चाहिए. सख्ती से लगनी चाहिए. मक्का मदीना से होते औऱ कश्मीर से होते हुए घूमते हुए यहां आ गया है. देखिए जो उसकी पत्नी के साथ जो बलात्कार हुआ... दुराचार हुआ. मालूम नहीं कि कितनी बार हुआ है. बलात्कार पर गिरफ्तारी होनी चाहिए. कड़ा दंड दिया जाना चाहिए. जो लोग सम्मिलित रहे उन्हें भी गिरफ्तार करना चाहिए.

धर्म परिवर्तन के एजेंट
जब तक कानून नहीं बनता तब तक मुंह मारते रहेंगे. चौराहे पर फांसी देनी चाहिए. मेवात के साथ और बहुत जगह बलात धर्म परिवर्तन का काम हो रहा है. बहुसंख्यक हिंदू समाज को कम करने की कोशिश हो रही है. इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अब यह सही समय है जब ऐसे करने वालों को कड़ी सजा मिले.