logo-image

जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में बीएसएफ ने उड़ने वाली वस्तु को भगाया

जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में बीएसएफ ने उड़ने वाली वस्तु को भगाया

Updated on: 14 Jul 2021, 12:20 PM

श्रीनगर:

जवानों ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक उड़ने वाली वस्तु को फायरिंग करके वापस भगा दिया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।
बीएसएफ ने बताया कि तेरह-चौदह जुलाई की रात को अरनिया सेक्टर में रात करीब नौ बजकर बावन मिनट पर अपने ही सैनिकों की ओर से दो सौ मीटर की ऊंचाई पर एक चमकती लाल बत्ती देखी गई। अलर्ट सैनिकों ने अपनी जगह से लाल बत्ती की ओर गोलीबारी की,जिसके कारण वह वापस लौट आया। क्षेत्र की तलाशी ली जा रही है। अब तक कुछ भी नहीं मिला। जम्मू में ड्रोन गतिविधियों में तेजी देखी जा रही है। दो जुलाई को बीएसएफ ने अरनिया सेक्टर में एक क्वाडकॉप्टर को भी वापस खदेड़ दिया था। उनतीस जून को,जम्मू के रत्नाचुक-कालूचक सैन्य क्षेत्र में सेना के जवानों द्वारा ड्रोन गतिविधियों पर रोक लगा दिया गया था। सत्ताईस जून को, जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर दो बम विस्फोट हुए थे, जिन पर सुरक्षा एजेंसियों को संदेह था कि ड्रोन की मदद से किया गया था।

आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.