News Nation Logo
Banner
Banner

जम्मू-कश्मीर के पुंछ समेत कई इलाकों में आतंकियों से मुठभेड़, एक JCO और चार जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ समेत कई इलाकों में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जेसीओ और सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं. पुंछ के साथ राजौरी, बांदोपोरा, अनंतनाग और सूरनकोट के इलाकों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सुबह से मुठभेड़ हो रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 11 Oct 2021, 01:50:22 PM
kashmir

जम्मू-कश्मीर के पुंछ समेत कई इलाकों में आतंकियों से मुठभेड़ (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुंछ समेत कई इलाकों में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जेसीओ और सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं.  पुंछ के साथ राजौरी, बांदोपोरा, अनंतनाग और सूरनकोट के इलाकों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सुबह से मुठभेड़ हो रही थी.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चमरेर जंगल में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी था.  इसी दौरान एक जेसीओ और सेना के 4 जवान बुरी तरह से घायल हो गए.  उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका। रिपोर्ट के अनुसार एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के रास्ते आतंकियों के घुसपैठ की सूचना मिली थी.   इसके बाद सुरक्षाबलों ने बड़ा ऑपरेशन चलाया. सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना ने भी एक जेसीओ और चार जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है. 

सेना से जुड़े अधिकारियों के अनुसार, ये आतंकी एलओसी पार कर चमरेर के जंगल तक पहुंच गए थे.  ये जंगल के रास्ते देश में प्रवेश करने की कोशिश में थे, मगर इस रास्ते को चारों ओर से सुरक्षाबलों ने घेर लिया.  अभी भी यहां पर एनकाउंटर जारी है और जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. 

आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चल रहा है. सुबह सुरक्षाबलों ने अनंतनाग और बांदीपोरा में एक-एक आतंकियों को मार गिराया। अनंतनाग में मारे गए आतंकी के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिली है। वहीं बांदीपोरा में जिस आतंकी को मारा गया, उसका नाम इम्तियाज डार था। ये आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) से संबंधित था. 

First Published : 11 Oct 2021, 12:44:06 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो