logo-image

पांजा वैष्णव व रकुल प्रीत की अगली फिल्म का का फस्र्ट लुक 20 अगस्त को जारी होगा

पांजा वैष्णव व रकुल प्रीत की अगली फिल्म का का फस्र्ट लुक 20 अगस्त को जारी होगा

Updated on: 18 Aug 2021, 07:45 PM

हैदराबाद:

अभिनेता पांजा वैष्णव तेज और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी आगामी तेलुगू फिल्म का फस्र्ट लुक पेश करने के लिए तैयार हैं। कृष जगरलामुडी निर्देशित इस फिल्म का टाइटल और फस्र्ट लुक 20 अगस्त को जारी किया जाएगा।

यह फिल्म लेखक सन्नापुरेड्डी वेंकट रामी रेड्डी के उपन्यास कोंडापोलम का नाट्य रूपांतरण है। किताब उन लोगों की कहानी बताती है जो अकाल के दौरान अपने गांवों को छोड़कर पहाड़ियों पर रहते हैं।

निमार्ताओं ने एक छोटा सा वीडियो जारी करके प्रचार शुरू करने की घोषणा की है जो फिल्म के शीर्षक और फस्र्ट लुक का अपडेट देता है जो 20 अगस्त को सुबह 10:15 बजे प्रदर्शित होगा।

घोषणा करने के लिए रकुल ने बुधवार को ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, प्रोडक्शन8 के लिए तैयार हो जाओ!! मेगा सेंसेशन पांजा वैष्णव तेज के साथ यह एक शानदार साहसिक कार्य है। इसमें मेरी लेखक समर्थित भूमिका है और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। टीम के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

उन्होंने फिल्म से एक छोटी सी वीडियो क्लिपिंग भी अपलोड की और इसे कैप्शन दिया, हम 20 अगस्त 21 को सुबह 10.15 बजे फस्र्ट लुक का अनावरण कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.