logo-image

मोदी सरकार 2.0 का पहला साल, जेपी नड्डा देंगे फेसबुक पर भाषण

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

Updated on: 30 May 2020, 01:16 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के दौर में नरेन्द्र मोदी सरकार ने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा कर लिया है. चूंकि देशभर में लॉकडाउन लगा है और सार्वजनिक कार्यक्रम पर रोक है ऐसे में पार्टी किसी बड़े समारोह का आयोजन नहीं कर सकती है. ऐसे में अब पार्टी वर्चुअल तरीके से सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाएगी.

जेपी नड्डा फेसबुक पर करेंगे संबोधित
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शनिवार को फेसबुक लाइव के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान मोदी सरकार 2.0 के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर बात होगी. सबसे ज्यादा जोर उत्तर प्रदेश में रहेगा उत्तर प्रदेश में कुल 6 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कल 31 मई (रविवार) को मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.  

यह भी पढ़ेंः वोडाफोन आइडिया ने हिस्सा बेचने की खबर को नकारा, शुक्रवार को रॉकेट बन गया था कंपनी का शेयर

प्रेस कांफ्रेंस कर गिनाई जाएंगी उपलब्धियां
बीजेपी उत्तर प्रदेश में लोगों तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने के लिए प्रेस कांफ्रेंस का सहारा भी लेगी. इसके लिए प्रदेश संगठन 6 वर्चुअल रैलियों के अलावा जिला स्तर पर भी संपर्क साधकर लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों को गिनाएगा. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य नियमों का पालन जरूर होगा. पिछले लोकसभी चुनाव में अकेले बीजेपी ने 300 सीटें अपने दम पर जीती थीं.