logo-image

पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर झूठे दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर झूठे दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

Updated on: 08 Jul 2021, 07:05 PM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मेट्रीमोनियल साइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों से दोस्ती करके ब्लैकमेलिंग करने वाले गैंग का पदार्फाश करते हुए एक महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर रुपये मांगते थे।

पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख पुलिस द्वारा लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर रुपये मांगने वाले गिरोह के आरोपियों को थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 से गिरफ्तार किया गया है।

दोनों ही आरोपी जीवनसाथी डॉटकॉम व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से लोगों के साथ दोस्ती करते, बाद में उन्हे झूठे दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने के नाम पर भारी रकम वसूलते थे।

वहीं एक पीड़ित शख्स ने इनके बारे में पुलिस को जानकारी दी कि, आरोपी शिवानी नाम की एक महिला ने उसके साथ जीवन साथी डॉट कॉम पर दोस्ती की और एक दिन अपने फ्लैट पर बुलाकर आरोपी अमित के साथ मिलकर बंधक बना लिया।

इसके अलावा आरोपियों ने पीड़ित से 5 लाख रुपयों की मांग की, वहीं पैसे ना देने पर झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी भी दी।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी शिवानी और अमित पर अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पुलिस दोनों से अन्य जानकारी जुटा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.