logo-image

मोदी 2.0 की पहली 'मन की बात' 30 जून को, 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक ताकत का मनाएंगे जश्न

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 3 महीने के अंतराल के बाद अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann ki Baat) करेंगे. पीएम मोदी (PM Modi) के दूसरे कार्यकाल के पहले 'मन की बात' का प्रसारण 30 जून को होगा

Updated on: 15 Jun 2019, 01:19 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 3 महीने के अंतराल के बाद अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann ki Baat) करेंगे. पीएम मोदी (PM Modi) के दूसरे कार्यकाल के पहले 'मन की बात' का प्रसारण 30 जून को होगा. इसकी जानकारी प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 30 जून, रविवार सुबह 11:00 बजे... हम एक बार फिर धन्यवाद, खुशी, सकारात्मकता साझा करेंगे और 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक ताकत का जश्न मनाएंगे. मुझे यकीन है कि आपके पास #MannKiBaat के लिए कहने के लिए बहुत कुछ है. इसे नमो (NaMo) ऐप ओपन फोरम पर साझा करें.

यह भी पढ़ें ः राम मंदिर को लेकर शिवसेना ने कहा, 'देश को एक मजबूत गृहमंत्री मिला है, वह मंदिर बनवा सकते हैं'

बता दें कि 'मन की बात' कार्यक्रम का आखिरी प्रसारण लोकसभा चुनाव से पहले 24 फरवरी को हुआ था. तब पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया था कि अब मई के आखिरी रविवार को ही मन की बात करेंगे. उस दौरान उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी. इस मन की बात के दो दिन बाद ही भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर एयरस्ट्राइक की थी. इसी मन की बात में उन्होंने कहा था, ‘...मार्च महीने में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, वह भी इस बार बतौर प्रत्याशी चुनाव में जा रहे हैं. ऐसे में जब आचार संहिता लागू होगी तो वह मन की बात नहीं कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें ः खुशखबरी! मध्य प्रदेश में 1800 डॉक्टरों की भर्ती करेगी कमलनाथ सरकार

इससे पहले @mygovindia आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी गई थी. ट्वीट में कहा गया था कि पीएम मोदी एक बार फिर आपसे जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करेंगे. ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 54वें संस्करण के लिए प्रधानमंत्री आपसे सुझाव आमंत्रित करते हैं, ताकि इस कार्यक्रम में आपके सुझावों और प्रगतिशील विचारों को शामिल किया जा सके.