News Nation Logo

BREAKING

Banner

जनवरी में दे सकते हैं कोरोना वैक्सीन का पहला शाट : स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन

इस बीच स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन कोरोना वैक्सीन को लेकर उसकी प्राथमिकताओं पर बयान दिया है. स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि हमारी पहली प्राथमिकता टीकों की सुरक्षा और प्रभावी होने की रही है. हम उस पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 20 Dec 2020, 11:03:22 PM
hm1

Dr. Harsh Vardhan (Photo Credit: File)

दिल्ली:

कोरोना संक्रमण की रफ़्तार पर धीरे धीरे ब्रेक लग्न शुरू हो गया है. कई देशों में कोरोना से बचने का टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है. एक तरफ जहां ब्रिटेन, रूस और अमेरिका समेत कई देशों में टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है, वहीं भारत में भी कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियों अंतिम चरण में है. वैक्सीन को लेकर देश में तैयारियां जोरों पर है. 

इस बीच स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन कोरोना वैक्सीन को लेकर उसकी प्राथमिकताओं पर बयान दिया है. स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि हमारी पहली प्राथमिकता टीकों की सुरक्षा और प्रभावी होने की रही है. हम उस पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने कोरोना वैक्सीन के पहले शॉट लगने को ले कर भी बयान दिया है.

 

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि शायद जनवरी के किसी भी सप्ताह में हम भारत के लोगों को पहला कोरोना वैक्सीन का शॉट देने की स्थिति में हो सकते हैं.

 

First Published : 20 Dec 2020, 11:03:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.