News Nation Logo
Banner

हरियाणाः रोहतक कोर्ट में फायरिंग, एक की मौत सात लोग घायल

रोहतक कोर्ट परिसर में अचानक फायरिंग हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गा है जबकि सात लोग घायल हो गए हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 28 Mar 2017, 01:52:14 PM

highlights

  • कोर्ट परिसर में फायरिंग एक की मौत सात घायल
  • गैंगस्‍टर रमेश लोहार को मारने पहुंचे थे बदमास

 

नई दिल्ली:

रोहतक कोर्ट परिसर में अचानक फायरिंग हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गा है जबकि सात लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई और शहर में हड़कंप मच गया।

इस घटना में कुख्यात बदमाश रमेश लोहार भी घायल हुआ है और उसके साथी संजीत भैंसवाल की मौत हो गई। उन्‍हें अदालत में पेशी के लिए लाया गया था।

घटना के कारणों को लेकर बताया जा रहा है कि गैंगवार के कारण कोर्ट में गोलीबारी हुई है। घायलों को रोहतक पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बना हुआ है।

बताया जाता है कि हमलावर महिलाओं के वेश में आए थे। इनकी संख्या करीब छह बताई जा रही है। सभी हमलावर हमला करने के बाद कोर्ट से फरार हो गए।

हमले में घायल रमेश नांदल नामक व्‍यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जाता है कि उसे नौ गोलियां लगी हैं। रमेश नादंल भी कुख्‍यात अपराधी बताया जात है।

खबरों की माने तो माना जा रहा है कि हमला गैंगस्‍टर रमेश लोहार पर किया गया था, लेकिन हमलावार उसे ठीक से पहचानते नहीं थे और गलतफहमी में उन्‍होंने रमेश नांदल को निशाना सबसे पहले निशाना बनाया।

इसे भी पढ़ेंः विज के बयान को लेकर राहुल ने कसा मोदी पर तंज, कहा हिटलर और मुसोलिनी भी 'पावरफुल ब्रांड' थे

हमले में उत्‍तर प्रदेश के बागपत के ड़ुंगरपुर का सुंदर, वकील मंजीत यादव, लाढोत्‍त गांव के डबल, खेड़ीसाध गांव के दीपक और बोहर गांव सोनू घायल हैं।

First Published : 28 Mar 2017, 01:38:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×