logo-image

यूपी: पुलिस की कार्रवाई नहीं करने के विरोध में महिला ने लगाई खुद को आग

यूपी: पुलिस की कार्रवाई नहीं करने के विरोध में महिला ने लगाई खुद को आग

Updated on: 09 Jan 2022, 02:10 PM

मथुरा (यूपी):

उत्तर प्रदेश के मथुरा के राया में कथित छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के विरोध में एक 45 वर्षीय महिला ने थाने के सामने खुद को आग लगा ली।

यह घटना शनिवार को हुई। महिला 96 फीसदी जल गई है और उसे गंभीर हालत में आगरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी पांच साल पुरानी शिकायत वापस लेने के लिए महिला को कथित तौर पर परेशान कर रहे हैं।

उसके परिवार के सदस्यों के अनुसार, उसने यह कदम उठाया क्योंकि पुलिस 2017 में उसके साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही थी। वास्तव में, वे उसकी शिकायत वापस लेने के लिए उसे परेशान कर रहे थे।

हालांकि, पुलिस ने दावा किया कि महिला अपने पति के साथ अपने खेत में बाढ़ के मुद्दे पर कुछ लोगों के साथ विवाद के संबंध में एक आवेदन देने आई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने कहा, यह उनकी 2017 की प्राथमिकी से एक अलग विवाद है। पहले के मामले में, आरोपी हरीश चंद को आईपीसी की धारा 354 (महिला पर हमला, शील भंग करने का इरादा) के तहत गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया था। शनिवार को महिला अपने पति के साथ शिकायत दर्ज कराने आई थी। मामले की अब विस्तार से जांच की जा रही है।

एसएसपी ने कहा कि पीड़िता के पति द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.