logo-image

दिल्ली : ओखला की एक फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल गाड़ियां

दिल्ली : ओखला की एक फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल गाड़ियां

Updated on: 27 Oct 2021, 10:20 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के ओखला स्थित फैक्ट्री में बुधवार की सुबह आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने के बाद इलाके में भगदड़ का माहौल बना हुआ है। करीब 8 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

सुबह 7 बजकर 26 मिनट पर दमकल विभाग को ओखला फेज-1 की एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद तुरन्त ही घटना स्थल पर 8 से 9 दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया।

जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री के बेसमेंट में गत्ते का काम हुआ करता था वहीं ऊपर की ओर दफ्तर बने हुए हैं। गनीमत यह रही कि जिस वक्त यह आग लगी उस समय फैक्ट्री में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे।

फैक्ट्री में आगे लगने के कारण किसी के हताहत होने की खभर भी सामने नहीं आई है। फिलहाल दमकल गाड़ियां आग पर काबू पाने की जद्दोजहद कर रहीं है।

फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस बल और दमकल कर्मचारी मौजूद हैं जो कानून व्यवस्था बनाए हुए हैं। वहीं पुलिस विभाग के अनुसार आग पर जल्द काबू पा लिया जाएगा क्योंकि अब आग की लपटें नजर नहीं आ रही है। सिर्फ धुंआ ही बना हुआ है। इसके बाद यह पता लगाने की कोशिश भी की जाएगी कि आग लगने का क्या कारण रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.