logo-image

अदानी समूह के निर्माणाधीन डाटा सेंटर की बिल्डिंग में लगी आग

अदानी समूह के निर्माणाधीन डाटा सेंटर की बिल्डिंग में लगी आग

Updated on: 30 Mar 2023, 12:00 PM

नोएडा:

अदानी समूह के निर्माणाधीन डाटा सेंटर की बिल्डिंग में बुधवार रात आग लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग में जनहानि की सूचना नहीं है। बुधवार रात 11 बजे के आसपास नोएडा के थाना 58 इलाके के सेक्टर 62 में अदानी समूह के बन रहे डाटा सेंटर की बिल्डिंग में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद इसकी सूचना फायर विभाग को दी गई। अदानी कनेक्स डाटा सेंटर सेक्टर 62 के निर्माणाधीन बिल्डिंग में आग की सूचना मिलने पर फायर सर्विस यूनिट ने त्वरित कारवाई शुरू की और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। फायर विभाग के मुताबिक अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन अदानी प्रोजेक्ट की शटरिंग को वेल्डिंग करते समय साइड में रखे थर्मार्कोल और प्लास्टिक मे आग लग गई थी। जिसे फायर बिग्रेड की मदद से बुझा दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.