logo-image

शाहीनबाग के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, लोगों में मचा हड़कंप

दिल्ली के शाहीनबाग इलाके में आग लगने की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक शाहीनबाग के फर्नीचर मार्केट में आग लगी है. आपको बता दें कि शाहीनबाग इलाका CAA के खिलाफ अपने धरना-प्रदर्शन के लिए चर्चा में आया था. आपको बता दें कि आग दिल्ली के शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी है. लॉकडाउन के दौरान अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Updated on: 29 Mar 2020, 10:32 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहीनबाग इलाके में आग लगने की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक शाहीनबाग के फर्नीचर मार्केट में आग लगी है. आपको बता दें कि शाहीनबाग इलाका CAA के खिलाफ अपने धरना-प्रदर्शन के लिए चर्चा में आया था.

आपको बता दें कि आग दिल्ली के शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी है. लॉकडाउन के दौरान अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. लगातार आग बुझाने का प्रयास हो रहा है. आग कैसे लगी है इसकी जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस संकट से दुखी होकर जर्मन स्टेट के वित्त मंत्री ने कर ली खुदकुशी

फर्नीचर मार्केट होने के कारण आग तेजी से फैल गई. रोड साइड पर रखे फर्नीर के कारण आग दुकान के बाहर तक भड़क गई. दिल्ली फायर सर्विसेज के अधिकारियों का कहना है कि आग सिर्फ एक दुकान में लगी है. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत तो भारतीय सेना ने दिया ऐसे जवाब

आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को 8 बजकर 15 मिनट पर मिली. जिसके बाद दमकल की गाड़ियां भेजी गईं. आस पास की दुकानों में लपटें न फैले इसके लिए अगल-बगल की दुकानों को खाली करा लिया गया है.