News Nation Logo
Banner

AAP विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ FIR दर्ज, CM योगी आदित्यनाथ पर की थी टिप्पणी

अफवाह फैलाने पर AAP विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 29 Mar 2020, 10:33:29 AM
Raghav Chadha

AAP विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ FIR दर्ज, CM योगी पर की थी टिप्पणी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर अफवाह फैलाने का आरोप लगा है. साथ ही राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत पटेल ने नोएडा (Noida) के सेक्टर 20 थाने में आप विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ यह एफआईआर दर्ज करवाई.

यह भी पढ़ें: Lockdown: तीन दिन में यूपी में आए 1 लाख लोग, क्वारंटाइन करने के आदेश

दरअसल, देश में घोषित लॉकडाउन के बाद दिल्ली, हरियाणा और पंजाब के हजारों दिहाड़ी मजदूर अपने घरों की ओर लौट रहे हैं. यह प्रवासी मजदूर कई किलोमीटर पैदल चलने के बाद नोएडा और गाजियाबाद में पहुंचे हैं. यहां से वह आगे पैदल की अपने घर जा रहे हैं. इसी को लेकर दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया था. राघव चड्डा ने शनिवार को ट्वीट कर अफवाह उड़ाई थी कि उत्तर प्रदेश की तरफ जाने वाले लोगों को पुलिस डंडा मारकर खदेड़ रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट: राज्य में लोग मर रहे, मंत्री घर में बैठे रामायण देख रहे

इसके अलावा चड्ढा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाए कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को पिटवा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा था, 'योगी जी बोल रहे हैं कि तुम (प्रवासी मजदूर) दिल्ली क्यों गए थे. अब तुम लोगों को कभी दिल्ली नहीं जाने दिया जाएगा.' हालांकि आलोचनाओं के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 29 Mar 2020, 10:01:10 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×