logo-image

मप्र में ऑनलाइन गांजे की आपूर्ति के मामले में कंपनी के अफसर पर मामला दर्ज

मप्र में ऑनलाइन गांजे की आपूर्ति के मामले में कंपनी के अफसर पर मामला दर्ज

Updated on: 22 Nov 2021, 02:25 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में ऑन लाइन कारोबार में सूख्ेा पत्तों की आड़ में गांजे की आपूर्ति के मामले का खुलासा होने के बाद राज्य सरकार के तेवर सख्त है और इस मामले में अमेजान के कार्यकारी निदेशक पर मामला दर्ज किया गया है।

राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि , ऑनलाइन गांजा बेचने के मामले में चेतावनी देने के बाद भी अमेजन के अधिकारी मामले की जांच में कोई सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके बाद एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। ऑनलाइन नशे का व्यापार साइबर क्राइम से भी अधिक गंभीर अपराध है और प्रदेश में इस तरह के क्राइम को बढ़ावा नहीं दिया जाए

उन्होनंे आगे बताया कि ऑनलाइन नशे के व्यापार मामले में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इनके कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ भिंड में एनडीपीएस एक्ट की धारा 38 के तहत केस दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों भिंड पुलिस ने ऐसे गिरेाह का भंडाफोड़ किया है जो कड़ी पत्ता के नाम पर गांजे की ऑन लाइन आपूर्ति करते थे। इनके पास से 20 किलो गांजा भी बरामद किया था।

इस मामले का खुलासा हेाने के बाद राज्य के गृहमंत्री डा मिश्रा ने राज्य में ऑनलाइन बिजनेस कंपनियों को लेकर प्रदेश सरकार गाइडलाइन बनाने की बात भी कही थी। साथ ही गांजा तस्करी के मामले में कंपनी के एमडी और सीईओ से अनुरोध किया था कि जांच में सहयोग करें वरना उन पर भी कार्रवाई करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.