logo-image

बंगाली थ्रिलर एफआईआर नंबर 339/07/06 ओटीटी पर रिलीज

बंगाली थ्रिलर एफआईआर नंबर 339/07/06 ओटीटी पर रिलीज

Updated on: 22 Oct 2021, 03:55 PM

मुंबई:

बोनी सेनगुप्ता, अंकुश हाजरा, फलक राशिद रॉय और रिताभरी चक्रवर्ती स्टारर बंगाली फिल्म एफआईआर नंबर 339/07/06 सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद, शुक्रवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है।

10 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद, जॉयदीप मुखर्जी निर्देशित एफआईआर नंबर 339/07/06 अब जी 5 पर उपलब्ध है।

मुखर्जी ने कहा कि फिल्म एक ऐसे समाज को दशार्ती है जहां एक स्थिति हमेशा ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती है।

यह वीरभूम के एक छोटे से गाँव रघुनाथपुर की कहानी है, जिसे दो प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक परिवारों के दो शक्तिशाली लोगों द्वारा चलाया जाता है। चीजें अचानक रुक जाती हैं जब मिश्रा और समद्दर के गिरोह के प्रमुख सदस्य रहस्यमय परिस्थितियों में एक के बाद एक मृत पाए जाते हैं। यह स्वाभाविक रूप से मिश्रा और समद्दर के बीच प्रतिद्वंद्विता को पूरी तरह से अलग बिंदु पर ले जाता है, क्योंकि उन्हें संदेह है कि इसके पीछे दूसरे पक्ष का हाथ है, जिसके बाद सच्चाई और हत्यारों को उजागर करने के लिए एक पुलिस जांच शुरू होती है।

अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने कहा कि एफआईआर नंबर 339/07/06 एक आकर्षक कथानक के साथ एक बेहतरीन फिल्म है। इस किरदार को निभाना एक अच्छा अनुभव था जो समान भागों में चुनौतीपूर्ण और संतुष्टिदायक था।

वल्र्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में बोलते हुए, मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, जी5 इंडिया, ने साझा किया कि एफआईआर नंबर 339/07/06 एक बेहतरीन थ्रिलर है, जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.