logo-image

महात्मा गांधी पर टिप्पणी करने पर मामला दर्ज होते ही तरुण मोरारी ने माफी मांगी

महात्मा गांधी पर टिप्पणी करने पर मामला दर्ज होते ही तरुण मोरारी ने माफी मांगी

Updated on: 06 Jan 2022, 02:35 AM

नरसिंहपुर:

छत्तीसगढ़ में हुई धर्म संसद में महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी कर मुसीबत में फंसे कथित संत कालीचरण के बाद मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में भी एक और कथावाचक तरुण मुरारी ने अमर्यादित टिप्पणी कर डाली। जैसे ही तरुण मोरारी पर मामला दर्ज हुआ तो उनके स्वर ही बदल गए और अपने बयान पर माफी मांग ली है।

बताया गया है कि पिछले दिनों कथा वाचक तरुण मोरारी ने मध्य प्रदेश नरसिंहपुर जिले में महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी और उन्हें देश के बटवारे के लिए जिम्मेदार ठहराया था और देशद्रोही व विघटनकारी तक बता दिया था। इस पर कांग्रेस ने एतराज जताते हुए पुलिस में शिकायत की थी, इस पर पुलिस ने तरुण मोरारी पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था।

मामला दर्ज होने के बाद तरुण मुरारी के स्वर ही बदल गए। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर अपने बयान पर माफी मांगी है और कहा भावावेश में आकर उन्होंने वह सब बोल दिया था जो उन्हें नही बोलना चाहिए था।

ज्ञात हो कि कालीचरण ने रायपुर में महात्मा गांधी पर टिप्पणी की थी और उन्हें मध्य प्रदेश के छतरपुर से गिरफ्तार कर छत्तीसगढ़ पुलिस अपने साथ ले गई थी। उसके बाद तरुण मुरारी की टिप्पणी सामने आई, मगर उन्होंने माफी मांग ली है। पुलिस को अभी मांफी मांगने की जानकारी नहीं है, मामला उन पर दर्ज ही रहेगा, ऐसा कहना है पुलिस अफसरों का ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.