logo-image

लालू यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षाकर्मियों ने की आपस में मारपीट

बिहार की राजधानी पटना में लालू का आवास पॉश इलाके में है. वैसे आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों पटना में नहीं हैं वो चारा घोटाले के कई आरोपों में सजा काट रहे हैं.

Updated on: 15 Apr 2019, 06:40 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. लालू के पटना आवास पर उनके सुरक्षा कर्मियों ने नशे की हालत में आपस में ही मार-पीट कर ली, इस लड़ाई झगड़े के दौरान एक सुरक्षाकर्मी देवेंद्र सिंह का हाथ टूट गया. जानकारी के मुताबिक ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी नशे की हालत में थे. किसी बात को लेकर दोनों सुरक्षाकर्मियों में मार-पीट हो गई.

यह घटना बिहार में शराबबंदी का दावा करने वाली सरकार की पोल भी खोलती है. साथ राज्य में शराब की उपस्थिति बिहार पुलिस की लापरवाही बता रही है. बिहार की राजधानी पटना में लालू का आवास पॉश इलाके में है. वैसे आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों पटना में नहीं हैं वो चारा घोटाले के कई आरोपों में सजा काट रहे हैं.

लालू झारखंड की रांची स्थित रिम्स के प्राइवेट वॉर्ड में एडमिट हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. लेकिन उनके आवास पर उनके सुरक्षाकर्मियों का शराब पीकर आपस में मार पीट करना उनकी सुरक्षा में सेंध के बराबर है, अब यह देखना होगा कि प्रशासन इस मामले में इन सुरक्षाकर्मियों के साथ क्या कार्रवाई करता है.