News Nation Logo
Banner

फवाद खान ने फाइनली तोड़ी चुप्पी, उरी हमले को बताया दुखद

फवाद ने कहा हम मोहब्बत की बात करते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Arib Mehar | Updated on: 07 Oct 2016, 10:22:15 PM
स्रोत: गेटी इमेजेज

नई दिल्ली:  

जी हाँ अभिनेता फवाद खान ने उरी हमले पहली बार बात की है। लगातार बन रहे दबाव के बावजूद अभिनेता अभी तक चुप थे। और यही सवाल बन रहे थे कि आखिर फवाद ने उरी के आतंकी हमले की निंदा क्यों नहीं की है।

अब अभिनेता ने फेसबुक पर लिखा है "मैं अपने बच्चे के लिए पहले से ही यानि जुलाई से लाहौर में था"। ये उस सवाल के जवाब में कहा गया है जिसमें कहा जा रहा था कि फवाद एमएनएस की धमकी के बाद भारत छोड़कर पाकिस्तान गए हैं।

फवाद ने कहा "मुझे मीडिया और शुभचिंतकों की तरफ से उन दुखद हमले के बारे में अपने पक्ष रखने के लिए कहा जा रहा था जो पिछले हफ्ते में हुए। मैं दो बच्चों के पिता होने के नाते बहुत सारे लोगों की तरह उम्मीद करता हूँ कि हम एक शांतिपूर्ण दुनिया बना सकें। मुझे लगता है कि हमारे बच्चों के प्रति हमारी ये (शांति) ज़िम्मेदारी है जो हमारा कल बनाएंगे।"

फवाद ने दोनों मुल्क के कलाकारों का धन्यवाद करते हुए कहा "ये पहली बार है जब मैंने इस मामले पर बोला है। मैं चाहता हूँ कि आप उन शब्दों को छोड़ दें जो मुझसे जोड़ दिए गए हैं क्योंकि मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा है। मैं हिंदुस्तान और पाकिस्तान के सभी कलाकारों का शुक्रिया अदा करता हूँ जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया है और मुझपर यकीन बनाए रखा और दुनिया को एक बनाने की समझ के साथ आगे बढ़े।

First Published : 07 Oct 2016, 06:47:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Fawad Khan