logo-image

पिता ने मजदूरों पर चलाई गोली, बेटे के सिर में लगी

पिता ने मजदूरों पर चलाई गोली, बेटे के सिर में लगी

Updated on: 06 Oct 2021, 03:30 PM

दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक):

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक 16 वर्षीय लड़का गोली लगने से जख्मी हो गया, जब उसके पिता ने झगड़े के बाद मजदूरों पर गोली चलाई थी। दरअसल, उसके पिता ने मजदूरों पर गोली चलाई थी, लेकिन गोली मजदूरों को ना लगकर उनके बेटे को जा लगी।

मंगुलुरु के पुलिस आयुक्त एन. शशिकुमार ने कहा कि घटना मंगलवार को वैष्णवी एक्सप्रेस कार्गो प्राइवेट लिमिटेड के पास हुई और एक गोली 10 वीं कक्षा के छात्र सुधींद्र की बायीं आंख में जा लगी और सिर में 7 से 8 इंच तक जा लगी। लड़का आईसीयू में है।

शशिकुमार ने कहा, राजेश प्रभु, के पिता के पास एक लाइसेंसी बंदूक है। पुलिस ने मौके से दो खाली गोली के डिब्बे बरामद किए हैं। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह घटना वास्तव में कैसे हुई। ऐसी अफवाहें हैं कि यह घटना श्रमिकों के लंबित बकाया को लेकर हुई है। मामला साफ नहीं है। हम उस समय मौजूद पिता और मजदूरों से पूछताछ करेंगे।

शशिकुमार ने कहा, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है और घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं, क्योंकि गोली सार्वजनिक रूप से चलाई गई है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाने वाला शख्स इस बात से नाराज हो गया कि मजदूरों ने अपना बकाया मांगा और उन पर गोलियां चला दीं।

वे कहते हैं कि समस्या तब शुरू हुई, जब मजदूर चंद्रा और अशरफ ने अपने बकाया मांगा और प्रभु ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि उन्होंने एक मजदूर को थप्पड़ मार दिया। बाद में, हाथापाई हो गई, जिसके बाद उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं, लेकिन गलती से अपने बेटे को लग गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.