News Nation Logo
Banner

पुलवामा में शहीद हुए देश के वीरों को कैंडल मार्च निकालकर किसानों ने दी श्रद्धांजलि

नए कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने रविवार को पुलवामा में शहीद हुए सपूतों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कैंडल मार्च निकाला. सिंघु बॉर्डर (दिल्ली-हरियाणा) पर प्रदर्शनकारी किसानों ने बड़ी संख्या में कैंडल मार्च निकाला.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 14 Feb 2021, 10:03:58 PM
पुलवामा में शहीद हुए सपूतों को दी श्रद्धांजलि

पुलवामा में शहीद हुए सपूतों को दी श्रद्धांजलि (Photo Credit: फोटो-ANI)

नई दिल्ली:

नए कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने रविवार को पुलवामा में शहीद हुए सपूतों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कैंडल मार्च निकाला. सिंघु बॉर्डर (दिल्ली-हरियाणा) पर प्रदर्शनकारी किसानों ने बड़ी संख्या में कैंडल मार्च निकाला.  किसानों ने कैंडल मार्च के जरिए देश के लिए अपनी जान की कुर्बानी देने वाले जवानों को याद किया. बता दें कि आज यानि 14 फरवरी को पुलवामा हमले की दूसरी बरसी है. आज ही के दिन दो साल पहले आतंकी घटना में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चेन्नई दौरे के दौरान पुलवामा के शहीदों को याद किया. उन्होंने कहा कि दो साल पहले आज ही के दिन पुलवामा हमला हुआ था. हम उन सभी शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं जो हम उस हमले में शहीद हुए थे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें अपने सुरक्षा बलों पर गर्व है. उनकी बहादुरी से पीढ़ियों को प्रेरणा मिलती रहेगी.

ये भी पढ़ें: शशि थरूर ने पूर्व DSP दविंदर सिंह पर किया ये Fake Tweet

14 फरवरी, 2019 को पाकिस्तानी आतंकियों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. हादसा उस वक्त हुआ, जब सीआरपीएफ जवान 78 वाहनों में सवार होकर जम्मू से श्रीनगर जा रहा थे. इस दौरान विस्फोटकों से भरी एक कार के काफिले में घुसने से सीआरपीएफ की बस की टक्कर हो गई. जिसके बाद धमाकों से बस के परखच्चे उड़ गए.

First Published : 14 Feb 2021, 09:43:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.