logo-image

राकेश टिकैत की धमकी, कहा- BJP नेता मंच पर आए तो बक्कल उधेड़ दूंगा!

दिल्ली बॉर्डर पर एक बार फिर किसान आंदोलन उफान मारने लगा है. इसी बीच बुधवार को किसान प्रदर्शनकारियों और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के भिड़ंत हो गई. इस घटना के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 30 Jun 2021, 02:37 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली बॉर्डर पर एक बार फिर किसान आंदोलन उफान मारने लगा है. इसी बीच बुधवार को किसान प्रदर्शनकारियों और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के भिड़ंत हो गई. इस घटना के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वो (कार्यकर्ता) अपने किसी नेता का स्वागत करना चाह रहे थे, ये कैसे हो सकता है. ये मंच संयुक्त मोर्चे का है, अगर मंच पर जाना है तो इसमें शामिल हो जाओ. सड़क पर मंच है तो इसका मतलब ये नहीं कि इस पर कोई भी आ जाएग.  

वहीं राकेश टिकैत ने धमकी देते हुए कहा कि जो अगर मंच पर आना ही है तो बीजेपी छोड़कर आएं. बाकी जो इसपर कब्जा करने की कोशिश करेगा उनका बक्कल उधेड़ दिया जाएगा. 

और पढ़ें: गाजीपुर बॉर्डर पर बवाल, बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच झड़प, जमकर चले लात घूंसे

राकेश टिकैत ने ये भी कहा कि हां, मैं धमकी दे रहा हूं. मंच पर कब्जा करने नहीं दिया जाएगा, पूरे प्रदेश में उन्हें कहीं आने नहीं दिया जाएगा. ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ है, उनकी (बीजेपी कार्यकर्ता) कोशिश थी कि वो मंच पर झंडा लगाएं और अपने नेता का स्वागत करें.

बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले, जिसमें  दोनों गुटों के लोगों को चोट लगी है. साथ ही गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि करीब 70 से 80 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है. जबकि किसानों की ओर से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गाली देने के आरोप लगाए जा रहे हैं.

किसानों ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ता आंदोलन स्थल पहुंच किसानों के साथ गालीगलौच कर रहे थे. किसानों के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे, तभी किसानों और उनके बीच मारपीट हुई. किसानों द्वारा ये भी कहा जा रहा है कि बीजेपी कार्यकता गाली -गलौच कर रहे थे, इसपर अपत्ति जताई तो उन्होंने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिसके बाद ये घटना हुई.