logo-image

कृषि कानून पर बवाल, दिल्ली में राजपथ पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका ट्रैक्टर

कृषि कानून (Agriculture Law) को लेकर देशभर में किसानों का प्रदर्शन जारी है. सोमवार सुबह कुछ किसान प्रदर्शन करते हुए ट्रैक्टर लेकर इंडिया गेट के पास पहुंच गए. यहां पर उन्होंने ट्रैक्टर को पलट दिया और उसे आग के हवाले कर दिया.

Updated on: 28 Sep 2020, 09:03 AM

नई दिल्ली:

कृषि कानून (Agriculture Law) को लेकर देशभर में किसानों का प्रदर्शन जारी है. सोमवार सुबह कुछ किसान प्रदर्शन करते हुए ट्रैक्टर लेकर इंडिया गेट के पास पहुंच गए. यहां पर उन्होंने ट्रैक्टर को पलट दिया और उसे आग के हवाले कर दिया. पुलिस जब पहुंची तो सभी मौके से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार प्रदर्शनकारियों में 12 से 15 लोग शामिल थे. इस बाबत तिलक मार्ग थाने में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. यह युवक पंजाब यूथ कांग्रेस के बताए गए हैं.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुबह 7 बजे के करीब 15-20 लोग ट्रैक्टर लेकर पहुंचे थे. उन्होंने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस सभी आरोपियों की पहचान कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. राजपथ पर हुई घटना से पुलिस के सुरक्षा इंतजाम सवालिया घेरे में, वहां ट्रैक्टर पहुंचना ही सबसे हैरान करने वाली बात है, फिर उसे आग के हवाले भी कर दिया गया