logo-image

किसान नेता राकेश टिकैत बोले- आंदोलन को खराब करने वाले लोग राजनीतिक दलों के हैं

नए कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च पर हिंसक हो गया है. कई जगहों पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई. दिल्ली की सीमाओं पर किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दिए हैं.

Updated on: 26 Jan 2021, 03:19 PM

नई दिल्ली:

नए कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च पर हिंसक हो गया है. कई जगहों पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई. दिल्ली की सीमाओं पर किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दिए हैं. बैरिकेडिंग के लिए लगाई गई बसों और गाड़ियों को भी किसानों ने तोड़ दिया. किसान हिंसा पर उतारू हो गए हैं. इसे लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन को खराब करने वाले लोग राजनीतिक दलों के हैं.

हमें पता है कि आंदोलन को नुकसान पहुंचाने में कौन लोग शामिल हैं. उनकी पहचान कर ली गई है. कुछ राजनीतिक दलों के लोग आंदोलन को खराब करना चाहते हैं. किसान नेता राकेश टिकैत ने यह बात तब कही जब यह पूछा गया कि क्‍या आंदोलन किसान नेताओं से बेकाबू हो गया है.

किसानों ने News Nation की टीम पर हमला बोला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में किसानों का ट्रैक्टर मार्च अब हिंसक हो चुका है. राजधानी में किसानों का उपद्रव देखने को मिल रहा है. उपद्रवी किसानों ने लाल किला पर कब्जा कर लिया है. अब मीडियाकर्मियों को भी किसानों ने निशाना बनाना शुरू कर दिया है. लाल किला पर उग्रवादियों ने न्यूज नेशन की टीम पर हमला बोला है. न्यूज नेशन के संवाददाता रुमानउल्लाह खान और कैमरामैन हरीश के साथ उग्रवादियों ने मारपीट की है. इस हमले में हमारे संवाददाता और कैमरामैन को गंभीर चोटें आई हैं. कैमरामैन की हालत गंभीर बनी है.