logo-image

सिंघु हत्याकांड की जिम्मेदारी लें किसान नेता : दुष्यंत चौटाला

सिंघु हत्याकांड की जिम्मेदारी लें किसान नेता : दुष्यंत चौटाला

Updated on: 16 Oct 2021, 09:45 PM

गुरुग्राम:

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को सोनीपत के कुंडली में सिंघु बॉर्डर स्थित किसानों के विरोध प्रदर्शन स्थल पर हुई नृशंस हत्या की निंदा की।

उन्होंने यह बात झारसा गांव में सर छोटू राम भवन के सामने सेक्टर 32 में गुरुग्राम में आबकारी एवं कराधान विभाग के नए कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

सिंघु बॉर्डर पर किसानों के धरना स्थल पर एक व्यक्ति की हत्या के संबंध में एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह एक बर्बर घटना है।

चौटाला ने कहा, हालांकि पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है और एक व्यक्ति ने घटना की जिम्मेदारी भी ली है, लेकिन धरना स्थल पर जो लगभग 40 नेता हैं, उन्हें भी इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर किसी संगठन, विभाग या आंदोलन में ऐसी कोई घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी संबंधित संगठन, विभाग या आंदोलन के नेतृत्व की होती है।

शुक्रवार को (कुंडली, सोनीपत) जहां किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, वहां एक व्यक्ति का शव पुलिस बैरिकेंडिंग के साथ लटका हुआ पाया गया था, जिसका एक हाथ भी कटा हुआ था।

एलेनाबाद उपचुनाव के संबंध में एक सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन ने एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा किया है।

उन्होंने कहा, हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और चुनाव जीतेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.