logo-image

फिर एक बार नजर आए फडणवीस और अजित पवार, राजनीतिक चर्चाएं तेज

पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और वर्तमान डिप्टी सीएम अजित पवार साथ दिखाई दिए.

Updated on: 28 Aug 2020, 05:33 PM

नई दिल्ली:

पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और वर्तमान डिप्टी सीएम अजित पवार साथ दिखाई दिए. बीते साल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद 23 नवंबर को देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने साथ शपथ लेकर राजनीतिक कोहराम मचा दिया था.

दरअसल चुनाव में NDA गठबंधन को पूर्ण बहुमत आने के बाद शिवसेना ने खुद को बीजेपी से अलग कर लिया था. सरकार बनाने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के यहां कई दावे पेश किए गए. लेकिम फिर एकाएक फडणवीस और अजित पवार ने सीएम और डिप्टी सीएम पद की शपथ लेकर लोगों को हैरत में डाल दिया था. हालांकि बाद में शरद पवार के हस्तक्षेप के बाद अजित पवार फिर से NCP में लौटे और शिवसेना के साथ सरकार बनाकर उपमुख्यमंत्री बने.

इस पूरे घटनाक्रम के कई महीने बाद शुक्रवार को एक बार फिर दोनों नेता साथ दिखाई दिए. पुणे मुनिसिपल कॉर्पोरेशन के मल्टी स्टोरी Covid-19 अस्पताल का उद्घाटन दोनों नेताओं ने किया. इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल भी मौजूद रहे.

फडणवीस ने अजित पवार की तारीफ की

दोनों के एक बार फिर एक कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर राजनीतिक चर्चाएं तेज हो सकती है. दिलचस्प रूप से कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पुणे जिले में अजित पवार द्वारा कराए गए कामों की तारीफ की लेकिन शिवसेना पर तंज भी कसा.